Flipkart Big Billion Days 2024: होजाओ तैयार, 30 सितंबर से मिलेगा Flipkart पर धमाकेदार डिस्काउंट !

hinditimesblog.com
4 Min Read

Flipkart Big Billion Days 2024: Flipkart Big Billion Days 2024 के बारे में कुछ ज़रूरी जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं। अगर आप भी अपने घर के लिए कुछ नया सामान खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका आ रहा है। जल्द ही Flipkart पर एक बड़ी सेल शुरू होने वाली है जिसमें आपको कई चीजें बहुत ही सस्ती कीमत पर मिलेंगी।

Flipkart Big Billion Days 2024

Flipkart big billion days 2024
Flipkart big billion days 2024: होजाओ तैयार, 30 सितंबर से मिलेगा flipkart पर धमाकेदार डिस्काउंट! 1

Flipkart Big Billion Days 2024 इस महीने के अंत में, यानी 29 सितंबर से शुरू हो सकती है। हालांकि, इस तारीख को केवल प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल खुली होगी, लेकिन बाकी लोग इस सेल का मज़ा 30 सितंबर से ले सकेंगे। ये जानकारी हमें Flipkart की वेबसाइट से मिली है, और इसे ध्यान में रखते हुए आप अपनी खरीदारी की योजना बना सकते हैं।

स्मार्टफोन से लैपटॉप तक सभी पे मिलेगा लाजवाब डिस्काउंट

इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, टीवी, और स्मार्टवॉच जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान पर बड़े डिस्काउंट मिल सकते हैं। खासतौर पर एप्पल, सैमसंग और वनप्लस जैसे ब्रांड्स के प्रीमियम फोन्स पर भी आपको अच्छे ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा, अगर आपके पास Flipkart Axis Bank का क्रेडिट कार्ड है, तो आपको 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। और अगर आप गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 1 हजार रुपये तक की छूट भी मिल सकती है।

जानिए क्या है कब होगी ये सेल

हालांकि, इस सेल की आधिकारिक तारीख की घोषणा अभी बाकी है, लेकिन जैसे ही इसकी पुष्टि होगी, ऑफर्स की पूरी जानकारी भी Flipkart पर उपलब्ध हो जाएगी। आप इसके लिए Flipkart की वेबसाइट पर नज़र रख सकते हैं ताकि कोई भी ऑफर आपसे छूट न जाए।

इतना ही नहीं, एक टिप्स्टर (सूचना देने वाला) मुकुल शर्मा ने भी अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर इस सेल का एक टीज़र पोस्ट किया है। इस पोस्ट में बताया गया है कि Flipkart Big Billion Days Sale 2024 सभी ग्राहकों के लिए 30 सितंबर से शुरू होगी। इस सेल का इंतजार करना वाकई में फायदे का सौदा हो सकता है, खासकर जब आपको इतने शानदार डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिल रहे हों।

तो, अगर आप कुछ नया खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस सेल का फायदा उठाना न भूलें। अपने बजट को ध्यान में रखते हुए, अपनी पसंद की चीजें लिस्ट में जोड़ लें और इस बड़ी सेल का इंतजार करें। Flipkart Big Billion Days 2024 आपके लिए बड़े-बड़े डिस्काउंट्स और ढेर सारे ऑफर्स लेकर आ रही है, जिससे आप अपनी जरूरत की चीजें कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़े – Jawa 42 Launch in India: जल्द आ रही है Jawa 42 का नया 2024 वर्जन: जानें खास फीचर्स और कीमत !

इसे भी पढ़े – Hyundai August 2024 Sales Reports: अगस्त में गिरावट, लेकिन SUV की मांग से हुंडई की बिक्री में उछाल !

Share this Article
2 Comments