Ganesh Chaturthi 2024: सोनू सूद, तुषार कपूर और दिव्या दत्ता ने धूमधाम से किया बाप्पा का स्वागत

hinditimesblog.com
3 Min Read

Ganesh Chaturthi 2024: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर तरफ बप्पा की भक्ति में लोग लीन नजर आ रहे हैं। इसी मौके पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद और तुषार कपूर ने भी अपने-अपने घरों में गणेश चतुर्थी का भव्य सेलिब्रेशन किया।

Ganesh Chaturthi 2024

सोनू सूद हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी पर अपने घर में बहुत बड़ा और शानदार आयोजन किया। उन्होंने अपनी पत्नी और बेटों के साथ मिलकर बप्पा का स्वागत किया। सोनू सूद के घर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बप्पा के आगमन के लिए बहुत खूबसूरत फूलों से सजावट की गई थी। सोनू, उनकी पत्नी और उनके बेटे बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरे परिवार ने बप्पा के लिए विशेष पूजा-अर्चना की और उनके लिए ढेर सारे फूलों से सजी थाली भी तैयार की।

Ganesh chaturthi 2024
Ganesh chaturthi 2024: सोनू सूद, तुषार कपूर और दिव्या दत्ता ने धूमधाम से किया बाप्पा का स्वागत 1

-Ganesh Chaturthi 2024

सोनू सूद के अलावा अभिनेता तुषार कपूर ने भी गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi 2024 ) का बड़ा आयोजन अपने घर पर किया। तुषार कपूर ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को घर लेकर आए और इस दौरान पूरी तरह से भगवान गणेश की भक्ति में लीन नजर आए। उन्होंने पारंपरिक धोती पहनी और बप्पा की आरती की। तुषार का यह भक्ति से भरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने घर पर की गणेश जी की स्थापना

Ganesh chaturthi 2024
Ganesh chaturthi 2024: सोनू सूद, तुषार कपूर और दिव्या दत्ता ने धूमधाम से किया बाप्पा का स्वागत 2

-Ganesh Chaturthi 2024

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी इस खास मौके पर पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी अपने घर पर गणेश जी की स्थापना की और बहुत ही धूमधाम से इस त्योहार को मनाया। दिव्या लाल साड़ी पहनकर, बालों में गजरा और माथे पर तिलक लगाकर पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा की आरती करती नजर आईं। उनके इस पारंपरिक लुक और भक्ति भाव ने लोगों का ध्यान खींचा।

बॉलीवुड सितारे बाप्पा की भग्ति में लीन

गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड सितारों की यह भक्ति और उनके द्वारा किए गए भव्य आयोजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोनू सूद, तुषार कपूर और दिव्या दत्ता जैसे सितारे हर साल की तरह इस साल भी बप्पा के बड़े भक्त साबित हुए हैं। उन्होंने न केवल अपने परिवार के साथ बल्कि फैंस के साथ भी गणेश उत्सव की खुशी बांटी। इस तरह, पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम के बीच बॉलीवुड सितारों ने भी इसे खास तरीके से मनाया।

इसे भी पढ़े – EaseMyTrip Share Price: EaseMyTrip का बड़ा फैसला, अब बनाएगी इलेक्ट्रिक बसें, शेयर में आई उछाल

इसे भी पढ़े – PM Modi Brunei Visit: ब्रुनेई में PM मोदी, देखिए सुल्तान की शाही दौलत और अनोखी लग्जरी लाइफ की झलक

Share this Article
Leave a comment