Haryana Vidhansabha Election 2024: कन्हैया मित्तल का यू-टर्न, कांग्रेस ज्वाइन नहीं करेंगे, सनातनियों का भरोसा बना रहेगा

hinditimesblog.com
4 Min Read

Haryana Vidhansabha Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के चलते एक नाम जो अचानक से चर्चा में आया, वह है ‘कन्हैया मित्तल’। ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाने से मशहूर हुए कन्हैया मित्तल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की बात करते नजर आए।

इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भाजपा ज्वाइन नहीं की, हालांकि उन्हें भाजपा के कार्यक्रमों में गाने के लिए बुलाया जाता था और वह गाते थे। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को अपना गुरु बताते हुए कहा कि जिस प्रकार एक मां के दो बेटे अलग-अलग राजनीतिक दलों में हो सकते हैं, उसी तरह गुरु और शिष्य भी हो सकते हैं।

Haryana Vidhansabha Election 2024

-Haryana Vidhansabha Election 2024

हालांकि, इसके बाद कन्हैया मित्तल ने अपने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने यह साफ किया कि वह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले कहा था कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब वह इस बात को वापस लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे।

कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस ज्वाइन करने से किया इनकार

Haryana vidhansabha election 2024
Haryana vidhansabha election 2024: कन्हैया मित्तल का यू-टर्न, कांग्रेस ज्वाइन नहीं करेंगे, सनातनियों का भरोसा बना रहेगा 1

-Haryana Vidhansabha Election 2024

कन्हैया ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्हें यह अहसास हुआ है कि उनके सभी सनातनी भाई-बहन और भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन्हें बहुत प्यार करता है, और इसी कारण उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने का विचार छोड़ दिया। उनका मानना है कि अगर वह टूटे, तो उनके जैसे और भी कई टूटेंगे, और वह इस स्थिति को नहीं आने देना चाहते।

भाजपा गायक कन्हैया मित्तल अब कांग्रेस के साथ, चुनावी मुकाबला दिलचस्प

कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बीच यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में अंबाला शहर और पंचकूला सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। उन्हें कांग्रेस की ओर से टिकट देने का भरोसा भी दिलाया गया था। भारतीय जनता पार्टी ने पंचकूला से स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को मैदान में उतारा है, जिससे यह मुकाबला काफी रोचक माना जा रहा था।

Haryana vidhansabha election 2024
Haryana vidhansabha election 2024: कन्हैया मित्तल का यू-टर्न, कांग्रेस ज्वाइन नहीं करेंगे, सनातनियों का भरोसा बना रहेगा 2

-Haryana Vidhansabha Election 2024

गौरतलब है कि कन्हैया मित्तल वही गायक हैं जिन्होंने 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाया था। यह गाना भाजपा के समर्थकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था और मित्तल को भाजपा के कार्यक्रमों में भी देखा जाता था।

इसे भी पढ़े – ” Will drag him to court “, 1984 सिख दंगे, राहुल गांधी को बयान दोहराने की चुनौती, कोर्ट ने दी चेतवानी

इसे भी पढ़े – Google Losses Fight against EU: गूगल पर 2.42 बिलियन यूरो जुर्माना बरकरार, कोर्ट ने खारिज की अपील

Share this Article
Leave a comment