Mercedes EQS 680 Maybach Launched: Mercedes की नई EQS 680 Maybach, 611 KM रेंज वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक SUV !

hinditimesblog.com
4 Min Read

Mercedes EQS 680 Maybach Launched: जर्मनी की मशहूर लग्जरी कार निर्माता Mercedes Benz ने भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक SUV EQS 680 Maybach लॉन्च ( Mercedes EQS 680 Maybach Launched ) कर दी है। यह कार खास तौर पर अपनी जबरदस्त फीचर्स और शानदार बैटरी के लिए जानी जाएगी। आइए इस नई इलेक्ट्रिक SUV के बारे में विस्तार से जानते हैं, जैसे इसके फीचर्स, बैटरी, कीमत और बाकी महत्वपूर्ण जानकारी।

Mercedes EQS 680 Maybach के शानदार फीचर्स

Mercedes EQS 680 Maybach में कई शानदार और लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें कनेक्टेड एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स जैसी स्टाइलिश लाइटिंग सिस्टम हैं। इसके अलावा, एंबिएंट लाइटिंग, 15 स्पीकर वाला बर्मेस्टर 4D सराउंड साउंड सिस्टम, लेदर सीट्स, और 360-डिग्री कैमरा जैसी सुविधाएं दी गई हैं। पीछे की सीटों पर स्क्रीन लगी हुई है और सभी सीटों के लिए हीटेड और वेंटिलेटेड सीट्स का फीचर भी है। कार में 21-इंच अलॉय व्हील्स, दो पैनोरमिक सनरूफ, 11 एयरबैग्स, और ड्राइविंग के लिए ईको, स्पोर्ट्स, मेबैक और ऑफ-रोड मोड्स जैसे ऑप्शंस दिए गए हैं।

Mercedes eqs 680 maybach launched
Mercedes eqs 680 maybach launched: mercedes की नई eqs 680 maybach, 611 km रेंज वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक suv! 1

इसके साथ ही इसमें Level-2 ADAS, ABS और EBD जैसे सेफ्टी फीचर्स भी शामिल हैं, जो ड्राइविंग को और भी सुरक्षित और आरामदायक बनाते हैं। ये सब मिलकर इसे एक बेहद हाई-टेक और लग्जरी गाड़ी बनाते हैं।

दमदार बैटरी और पावर

EQS 680 Maybach में 107.8 kWh की बैटरी दी गई है, जो काफी पावरफुल है। इसमें ड्यूल इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जो 658 बीएचपी की पावर और 950 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। यह SUV एक बार चार्ज होने पर 611 किलोमीटर तक चल सकती है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड सिर्फ 4.4 सेकंड में पकड़ सकती है, जो इसे बहुत ही फास्ट बनाता है।

अगर आपको इसे जल्दी चार्ज करना हो तो 220kW के फास्ट चार्जर से आप इसे सिर्फ 31 मिनट में 10% से 80% तक चार्ज कर सकते हैं।

Mercedes EQS 680 Maybach की क़ीमत

Mercedes eqs 680 maybach launched
Mercedes eqs 680 maybach launched: mercedes की नई eqs 680 maybach, 611 km रेंज वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक suv! 2

-Mercedes EQS 680 Maybach Launched

अब बात करते हैं इसकी कीमत की। मर्सिडीज की इस नई इलेक्ट्रिक मेबैक की भारत में 2.25 करोड़ रुपये की एक्स-शोरूम कीमत है। यह कार एक लग्जरी SUV है, जो खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो लक्ज़री, पावर और इलेक्ट्रिक ड्राइविंग का बेहतरीन अनुभव चाहते हैं।

Mercedes EQS 680 Maybach Launched

Mercedes EQS 680 Maybach भारतीय ( Mercedes EQS 680 Maybach Launched ) बाजार में एक शानदार और प्रीमियम SUV है, जिसमें लग्जरी फीचर्स, जबरदस्त बैटरी और पावरफुल मोटर दी गई है। इसकी 600 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज, फास्ट चार्जिंग और बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस इसे एक शानदार विकल्प बनाते हैं।

इसे भी पढ़े – New Upcoming Electric Cars: इस फेस्टिव सीजन में धूम मचाने आ रहीं 4 नई शानदार इलेक्ट्रिक गाड़ियाँ !

इसे भी पढ़े – MG Windsor EV Price: 11 सितंबर को लॉन्च होगी JSW MG मोटर्स की नई स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगी क़ीमत !

Share this Article
Leave a comment