MG Windsor EV Price: 11 सितंबर को लॉन्च होगी JSW MG मोटर्स की नई स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगी क़ीमत !

hinditimesblog.com
4 Min Read

MG Windsor EV Price: JSW MG मोटर्स 11 सितंबर 2024 को एक नई इलेक्ट्रिक कार MG Windsor EV को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस कार का एक नया टीज़र जारी किया है, जिसमें इसके डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। इस लेख में हम आपको इस कार के मुख्य फीचर्स और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में बताएंगे।

New MG Windsor EV

MG Windsor EV ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की एक और पेशकश है, जो भारतीय बाजार में बेहतरीन फीचर्स वाली कारों और एसयूवी के लिए जानी जाती है। इस कार का डिज़ाइन और फीचर्स पहले ही चर्चा में आ चुके हैं। हाल ही में जारी हुए टीज़र में कार के डिज़ाइन और फीचर्स की कुछ झलकियाँ दिखी हैं।

Mg windsor ev price
Mg windsor ev price: 11 सितंबर को लॉन्च होगी jsw mg मोटर्स की नई स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगी क़ीमत! 1

टीज़र के अनुसार, MG Windsor EV का डिज़ाइन “एयरोग्लाइड” नामक एक विशेष स्टाइल में बनाया गया है, जो हवाई जहाज़ के फ्रंट की तरह है। इससे इस कार का एयरोडायनामिक्स बहुत बेहतर हो गया है, जिससे कार की स्पीड और ईंधन दक्षता में सुधार होगा।

MG Windsor EV के फ़ीचर्स

इस कार में 18 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे, जो इसे एक स्टाइलिश लुक देंगे। इसके अलावा, इसमें कनेक्टेड एलईडी डीआरएल और टेल लैंप्स होंगे। खास बात यह है कि इसके एलईडी लाइट्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि फॉग लैंप की जरूरत नहीं होगी। चार्जिंग के लिए एक पोर्ट लेफ्ट फेंडर पर दिया गया है, और कार के फ्रंट और रियर पर MG का लोगो और Windsor की बैजिंग देखने को मिलेगी।

MG Windsor EV Price

इससे पहले भी MG मोटर्स ने इस कार के कुछ टीज़र जारी किए थे, जिनमें कई अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी मिली थी। इनमें 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ी विंडशील्ड के साथ ऑटोमैटिक एसी, एंबिएंट लाइट्स, 360 डिग्री कैमरा, केबिन मोड्स, एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और ड्राइविंग के लिए कई मोड्स शामिल हैं। इसके अलावा, इस कार को लद्दाख, कच्छ और राजस्थान में कड़ी टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है।

MG Windsor EV Price

MG Windsor EV की लॉन्च डेट 11 सितंबर 2024 तय की गई है, और इसकी संभावित कीमत 17 से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह कार MG की ZE EV से थोड़ी सस्ती होगी। लॉन्च के बाद इस कार का सीधा मुकाबला Tata Nexon EV, Mahindra XUV400, और BYD Atto 3 जैसी इलेक्ट्रिक कारों से होगा।

MG Windsor EV एक स्टाइलिश और फीचर-लैस इलेक्ट्रिक कार होगी, जो भारतीय बाजार में नई तकनीक और सुविधाओं के साथ आने वाली है। अगर आप एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो MG Windsor EV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

इसे भी पढ़े – Kia Carnival Launch Date: Kia Carnival की धमाकेदार वापसी जल्द ही लॉन्च होगी, बुकिंग हुई शुरू !

इसे भी पढ़े – Mahindra Thar Roxx का बजट? जानें इस कीमत में बेस्ट एसयूवी ऑप्शन !

Share this Article
Leave a comment