Rekha New Look: 69 की उम्र में भी रेखा का जलवा कायम, नया लुक हुआ वायरल

hinditimesblog.com
3 Min Read

Rekha New Look: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा एक बार फिर चर्चा में हैं, और इस बार उनके नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 69 साल की उम्र में भी उनकी बेमिसाल खूबसूरती और स्टाइल ने फैंस को चौंका दिया है। हाल ही में रेखा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका नया अवतार देखकर लोग हैरान रह गए।

एयरपोर्ट लुक ने खींचा सबका ध्यान

रेखा ने एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी और सिर पर स्टाइलिश स्कार्फ बांधा हुआ था। इस लुक ने फैंस को उनकी आइकॉनिक फिल्म ‘खून भरी मांग’ की याद दिला दी। उन्होंने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और बड़े-बड़े सनग्लासेज के साथ पूरा किया। उनका यह स्टाइलिश अवतार देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया।

सोशल मीडिया पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

-Rekha New Look

रेखा के इस नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। फैंस उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये लुक देखकर मुझे ‘खून भरी मांग’ की याद आ गई।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “रेखा सच में सबसे आइकॉनिक महिला हैं।” कुछ फैंस ने रेखा के इस लुक की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन के पेरिस फैशन वीक के लुक से भी की है।

आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगी रेखा

रेखा इस साल ( Rekha New Look ) अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में भी शिरकत करेंगी। इस खास मौके के लिए रेखा मुंबई से रवाना हो चुकी हैं। देश-विदेश के तमाम सितारे इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं, और रेखा की मौजूदगी से इस इवेंट में और भी चमक आ जाएगी।

रेखा की खूबसूरती का राज

Rekha new look
Rekha new look: 69 की उम्र में भी रेखा का जलवा कायम, नया लुक हुआ वायरल 1

69 साल की उम्र ( Rekha New Look ) में भी रेखा की खूबसूरती और फिटनेस का राज उनका सधा हुआ लाइफस्टाइल है। वह अपनी त्वचा और बालों का खास ख्याल रखती हैं और योग तथा मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या में शामिल करती हैं। उनका फैशन सेंस और आत्मविश्वास भी उनकी खूबसूरती को और निखारता है।

Rekha New Look

रेखा का यह नया लुक साबित करता है कि उम्र महज एक संख्या है। उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि खुद से प्यार और ध्यान रखना कितना जरूरी है। उनकी अदाएं और स्टाइल आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

इसे भी पढ़े – 26 Sep Reliance Digital Share Price: रिलायंस डिजिटल के शेयर में बड़ा उतार-चढ़ाव, जानें निवेशकों की राय

इसे भी पढ़े – 26 Sep Gold-Silver Price: सोना ₹75,510 और चांदी ₹90,000 पर पहुँची, कीमतों में बड़ा उछाल !

Share this Article
2 Comments